यूपी में 648 भाजपा समर्थित ब्लॉक प्रमुखः उपेंद्र तिवारी

गड़वार ब्लाक प्रमुख शपथ समारोह में पहुंचे राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी

बलियाः जनपद बलिया के गड़वार ब्लॉक परिसर में नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख अतुल प्रताप सिंह व क्षेत्र पंचायत सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यअतिथि राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी को बुके एवं अंगवस्त्र देकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

गड़वार ब्लाक प्रमुख अतुल प्रताप सिंह ने लिया शपथ

ब्लॉक प्रमुख अतुल प्रताप सिंह को एसडीएम जे सीमा पांडेय ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। उसके उपरांत ब्लॉक प्रमुख ने ब्लॉक के 74 बीडीसी सदस्यों को शपथ दिलवाया। इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख ने उपस्थितजनों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि ब्लॉक के सभी गांवों की समस्याओं को दूर किया जाएगा। पूरे मनोयोग से अपने दायित्वों का निर्वहन करूंगा तथा सरकार की योजनाओं का धरातलीय क्रियान्वयन करने का यथासंभव प्रयास करूंगा। राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी ने नवनिर्वाचित प्रमुख को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

यूपी में 648 भाजपा समर्थित ब्लॉक प्रमुख

मंत्री उपेंद्र तिवारी ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में चार वर्षों में पांच लाख युवाओं को रोजगार देने का कार्य किया है। कहा कि पार्टी ने यह तय किया था कि पंचायत से लेकर संसद तक के सभी चुनाव भाजपा लड़ेगी और दमदारी से जीतेगी। आज प्रदेश में 648 ब्लॉक में भाजपा समर्थित ब्लॉक प्रमुख चयनित हुए हैं। कहा कि अगर निर्वाचित कोई भी प्रमुख, जिला पंचायत अध्यक्ष अपने दायित्वों का निर्वहन अच्छे ढंग से न करके भ्रष्टाचार में संलिप्त होगा तो उस पर कार्यवाई की जाएगी चाहे वह भाजपा का ही क्यों न हो। कहा कि सबसे अधिक जिला पंचायत अध्यक्ष, ग्राम प्रधान भाजपा के निर्वाचित हुए हैं।

गड़वार ब्लाक प्रमुख शपथ समारोह में पहुंचे राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी

समारोह की अध्यक्षता ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार व संचालन राजीव मोहन चैधरी ने किया। इस अवसर पर भाजपा के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष व गोरखपुर क्षेत्र के सह संयोजक हरीन्द्र सिंह ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। इस मौके पर बीडीओ विनोद मणि त्रिपाठी, टुनटुन उपाध्याय, जिला उपाध्यक्ष उपेंद्र नाथ पांडेय, विजय प्रकाश वर्मा, प्रिंस सिंह, राणा सिंह, बृजनाथ सिंह, मदन राजभर,नथुनी सिंह, मुन्ना चैरसिया, रिंकू उपाध्याय, राकेश सिंह, अनिल यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *