25 हजार इनामी बदमाश हरि सिंह ने बलिया कोर्ट में किया सरेंडर

बलिया के बहुचर्चित जलेश्वर सिंह हत्याकांड में है मुख्य आरोपी

बलियाः जनपद बलिया न्यायालय में बुधवार को 25 हजार के इनामी बदमाश हरि सिंह ने आत्मसमर्पण कर दिया। हरि सिंह जनपद के पूर्व जिला पंचायत सदस्य बलवीर सिंह उर्फ जलेश्वर सिंह हत्याकांड में मुख्य आरोपी है। जो लंबे समय से फरार चल रहा था। हरि सिंह पर जलेश्वर सिंह हत्याकांड समेत चार आपराधिक मामले दर्ज है। हालांकि एक मामले में न्यायालय ने उसे बरी कर दिया है। जिसके खिलाफ भी हाईकोर्ट में अपील फिलहाल विचाराधीन है।


पीड़ितों द्वारा सीएम के समक्ष आत्मदाह की चेतावनी के बाद पुलिसिया कार्रवाई हुई थी तेज
जनपद के चर्चित जलेश्वर सिंह हत्याकांड मामले में परिजनों द्वारा दोषियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर सीएम कार्यालय के समक्ष आत्मदाह करने की चेतावनी दी गई थी। परिजनों के इस चेतावनी के बाद पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई तेज कर दिया था और पुलिस ने हाल ही में आरोपी के घर कुर्की की नोटिस भी चस्पा कर दिया। मामले में बलिया एसपी ने आनन फानन में आरोपी हरि सिंह पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया। जिसके बाद आरोपी द्वारा न्यायालय में आत्मसमर्पण को लेकर अपनी पीठ थपथपा रही है। आत्मसमर्पण को पुलिस लगातार दिए जा रहे पुलिसिया दबाव का परिणाम बता रही है।


पूर्व सांसद भरत सिंह के गाड़ी पर फायरिंग का भी रहा है आरोपी
बलिया के पूर्व सांसद और विगत वर्ष 2010 में तत्कालीन पूर्व विधायक भरत सिंह के गाड़ी पर भी हुए फायरिंग मामले में हरि सिंह आरोपी रहा है। जिसके खिलाफ संगीन धाराओं में जनपद के दोकटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *