हल्दीरामपुर में हिंसक संघर्ष में 10 जख्मी, तीन गंभीर

घायलों में गर्भवती महिला और वृद्धा भी शामिल

बलियाः जनपद बलिया के उभांव थाना के हल्दीरामपुर मुक्तिधाम में आज आधी रात को भूमि विवाद को लेकर दो पटिदारों में जमकर हिंसक संघर्ष हुआ। लाठी, डंडे, पत्थरबाजी और धारदार हथियार भी चलाएं गए। जिससे दोनों पक्ष से दस लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। घायलों में एक गर्भवती महिला और वृद्धा भी शामिल है। जिन्हें उपचार हेतु सीयर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दोनों पक्ष से लहूलुहान हुए लोग,- घायलों में गर्भवती महिला भी शामिल

मारपीट में घायल हुए एक पक्ष से सुभाष तुरहा (48), देवेंद्र तुरहा (45), जय सिंह उर्फ छोटक (13), किरण कुमारी (12) एवं दूसरे पक्ष से जिऊत तुरहा (32), माला देवी गर्भवती (29), शिवम कुमार (15), संध्या कुमारी (9), आरती देवी (80), अंशु कुमारी (16) शामिल है। इनमें अधिकांश के सर पर धारदार हथियार और ईट से गंभीर चोटें लगी है। जिन्हें चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

भूमि बंटवारे को लेकर पटिदारों में पहले से चल रहा था विवाद

घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दे दी गई है। सुभाष तुरहा और जिऊत तुरहा नामक पटिदार के बीच भूमि बंटवारे को लेकर पहले से विवाद चल रहा था। बुधवार की आधी रात को दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और हिंसक संघर्ष में दोनों तरफ से ईट पत्थर, लाठी डंडा, राड और धारदार हथियार (दाब-चैपर) जमकर चले। जिससे मुक्तिधाम में भगदड़ मच गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *